Share:
छत्तीसगढ़: 2 साल की बच्ची से नौकर ने किया बलात्कार, जब भाई ने देखा तो...
छत्तीसगढ़: 2 साल की बच्ची से नौकर ने किया बलात्कार, जब भाई ने देखा तो...

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक नौकर ने 2 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने नौकर को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है. पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसने विश्वास कर नौकर को दुकान से घर पर बेटी को लेने के लिए भेजा था. मगर, अकेला देखकर नौकर ने बेटी के साथ गंदा काम किया. 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह दुकान चलाती है. एक नौकर शिवमंगल (22) पहले उसकी दुकान में पहले नौकरी करता था, मगर बीते तीन महीनों से वह काम पर नहीं आ रहा था. बीते शनिवार से वह फिर दुकान आने लगा था. महिला ने शिवमंगल से कहा कि उसकी बेटी घर में है, जाकर उसे ले आए.  महिला के कहने पर नौकर घर गया, जहां बच्ची को अकेली देखकर उसकी नीयत खराब हो गई. मौका देखकर वह मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकतें करने लगा. दुष्कर्म करने के बाद वह बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. 

वहीं, नौकर को बच्ची के साथ गंदी हरकत करते हुए उसके भाई ने देख लिया. भाई फ़ौरन दुकान पहुंचा और अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. यह सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. माँ ने फ़ौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और कुछ ही घंटों में आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया.  

बांग्लादेशी डकैतों की गैंग, प्लेन से आकर डालते थे डाका, 1 लाख का इनामी असलम गिरफ्तार

युवक के गले में फंसा चाइनीज मांझा, बाल बाल बची जान

कई सालो से नाम बदलकर रह रहा था आरोपी, इंदौर में पुलिस ने दबोचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -