आत्महत्या या हत्या ? ट्रांसफॉर्मर के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jan 17 2021 02:05 PM
आत्महत्या या हत्या ? ट्रांसफॉर्मर के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के पास पिथौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जम्हर में एक युवक का शव विद्युत ट्रांसफॉर्मर के पास से बरामद हुआ है। युवक की मौत करंट हादसे से हुई या उसने ख़ुदकुशी की है।पिथौरा पुलिस दोनों ही बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही हैं।

ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम बाबूलाल निर्मलकर (45) बताया गया है। मृतक मूलतः ग्रान बड़े साजापाली का रहने वाला है।जो कि वर्तमान में आपके बहनोई के घर जम्हर आया हुआ था। ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक के बहनोई तेजराम निर्मलकर का ग्राम के पास ही खेत था, जिसमे ट्यूबवेल के लिए खेत मे ही एक विद्युत ट्रांसफॉर्मर लगाया गया था। ये जगह तेजराम के घर से कोई 500 मीटर दूर खेत मे स्थित है। इसी खेत मे ट्यूबवेल कनेक्शन हेतु लगे एक ट्रांसफार्मर के समीप ही बाबूलाल का शव आज सुबह ग्रामीणों ने देखा और तेजराम को इसकी सूचना दी।  बताया जा रहा है कि मृतक का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। लिहाजा इस मामले में ख़ुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक की मौत बिजली खंभे मे लगे ट्रांसफार्मर को छूने की वजह से हुई होगी।बहरहाल, पिथौरा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। युवक की करंट से मौत माने जा रहे मामले की जांच के बाद ही साफ़ हो सकेगा कि बाबूलाल की मौत हादसा है या आत्महत्या।  

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पहले बड़ी पुत्री के साथ किया बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़

शर्मनाक: प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का किया कत्ल, फिर कर दिया बाथरूम में दफ़न

खेल 'जप्पी' शो के मेजबान एलेक्स ट्रेबेक का हुआ देहांत