छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, किये यह वादे

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, किये यह वादे

नई दिल्‍ली. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और छत्तीसगढ़ में तो चुनाव दो दिन बाद यानी 12 नवम्बर से ही शुरू होने जा रहे है. इन चुनावों के लिए बीजेपी ने आज छत्‍तीसगढ़ में अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है. बीजेपी ने अपने इस पत्र को अटल संकल्‍प पत्र' के नाम से जारी किया है. इस पत्र में बीजेपी की ओर से कई नए वादे किये गए है.

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

आगामी छत्‍तीसगढ़ विधानसा चुनाव के लिए बीजेपी का यह घोषणा पत्र पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज (शनिवार को) छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित एक समारोह में जारी किया है. इस दौरान उनके साथ छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह भी मौजूद थे. अपने इस घोषणा पत्र को जारी करते हुए  मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने जनता से कहा कि अगर इस बार भी उनकी पार्टी ही जीती तो जल्द ही छत्तीसगढ़ में एक पत्रकार कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा और महिलाओं को व्यापार शुरू करने में मदद प्रदान करने के लिए 2 लाख रुपये तक का ऋण भी दिया जाएगा जो कि ब्याज मुक्त होगा. 

बढ़ सकती है भारत की मुश्किलें, श्रीलंका और पाकिस्तान के बाद अब म्यामार में भी बंदरगाह बनाएगा चीन

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार जल्द ही फिल्म सिटी का निर्माण भी करेगी और 12वीं कक्षा तक के सभी छात्र-छात्राओं को बिना किसी शुल्क के किताबें और यूनिफॉर्म भी प्रदान करेगी. इसके साथ ही सरकार जल्द से जल्द छत्‍तीसगढ़ को हेल्थ हब, एजुकेशन हब के साथ-साथ डिजिटल हब भी बनाने का कार्य शुरू कर देगी. 

ख़बरें और भी 

ड्रैगन ने अमेरिका को दिखाई आँख, कहा हमारे द्वीपों से दूर रहे वरना...

कमोड में छुपा बैठा था अजगर, चबा लिया टॉयलेट गए शख्स का प्राइवेट पार्ट

मैक्सिको से अमेरिका में घुसने वाले शरणार्थियों पर ट्रम्प प्रशासन ने लगाया प्रतिबन्ध

राफेल विमान मुद्दा : राहुल बोले सबकों पता है कीमत, फिर भी सरकार इसे बता रही गोपनीय

 

 

?