बीजापुर के जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोली, 1 जवान की मौत
बीजापुर के जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोली, 1 जवान की मौत
Share:

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फाेर्स (सीएएफ) के एक जवान ने बीते शनिवार यानी 1 फरवरी 2020 की रात अपने साथियों पर फायरिंग कर दी. जंहा इस दौरान एक जवान ने अपनी जान गवा दी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं घटना के बाद उसने खुद भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की. उसे गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है. वहीं दूसरे जवान का उपचार बीजापुर जिला अस्पताल में चल रहा है. 

मिली जानकरी के अनुसार फरसेगढ़ क्षेत्र में सीएएफ का कैंप है. इस कैंप में 13वीं बटालियन के जवान ड्यूटी पर हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार रात किसी बात को लेकर जवानों का आपस में विवाद हो गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसके बाद एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य जवान के पैर में गोली लगी है. इसके बाद फायर करने वाले जवान ने खुद पर भी गोली चलाई. गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई है. घायल जवानों की हालत नाजुक बताई जा रही है.
 
वहीं जाँच में यह बात सामने आई है गोली चलाने वाले जवान का नाम दयाशंकर शुक्ला है, मरने वाले जवान की पहचान रविरंजन के रूप में हुई है. जबकि अन्य घायल का नाम मोहम्मद आरिफ है. दयाशंकर शुक्ला को देर रात हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया और राम कृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दूसरा जवान मोहम्मद शकील का इलाज बीजापुर जिला अस्पताल में जारी है. अधिकारियों के मुताबिक, अभी जवानों के बीच विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की जांच की जा रही है. 

रायबरेली में मिला युवती का अधजला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पत्नी को तीन तलाक़ देकर बोला शौहर, ससुर से करो 'हलाला' तभी करूँगा दोबारा निकाह

सिरफिरे युवक ने की अपनी पत्नी की हत्या, हाथ में कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -