खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार सूमो, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

Aug 09 2020 03:52 PM
खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार सूमो, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये सड़क हादसा पिथौरा थानाक्षेत्र के NH-53 पर हुआ है।  यहाँ ग्राम टेका के पास एक तेज रफ्तार सूमो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी, टक्कर इतना भीषण थी कि टाटा सूमो सवार 4 लोगों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि सूमो में कुल 9 लोग मौजूद थे. जिनमें से 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल शख्स ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. अन्य घायलों को फौरन इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पिथौरा पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रायपुर मेकाहार अस्पताल रेफर कर दिया गया है.  मिली जानकारी के अनुसार, सूमो पंश्चिम बंगाल से श्रमिकों को लेकर महाराष्ट्र जा रही थी. ये हादसा सूमो चालक को नींद आने की वजह से हुआ है. 

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  साथ ही उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया है। 

वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव