छत्तीसगढ़ में बचाव दल के हेलीकॉप्टर पर नक्सली हमला
छत्तीसगढ़ में बचाव दल के हेलीकॉप्टर पर नक्सली हमला
Share:

रायपुर : शनिवार से केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स और पुलिस द्वारा नक्सलियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच छत्तीसगढ़ के टोंडामार्का में घायल जवानों का बचाव करने आए हेलिकॉप्टर पर नक्सली के हमला होने की खबर आ रही है. इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

बता दें कि शनिवार से चल रहे एंटी नक्सल ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने कुख्यात नक्सली कमांडर कोरसा महेश और कुख्यात नक्सली जायसी को मार गिराया है. साथ ही 9 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. बस्तर के कांकेर, सुकमा और बीजापुर में शनिवार सुबह से शुरू हुआ यह ऑपरेशन रविवार की सुबह खत्म हुआ. जबकि सुकमा के ताड़मेटला में ऑपरेशन के बाद नक्सलियों की घेराबंदी जारी है.वहीं सुकमा में हुई नक्सली मुठभेड़ में पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए हैं.

उल्लेखनीय है किसीआरपीएफ और पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई में दंतेवाड़ा में कुआंकोंडा के पास 7 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी जन मिलिशिया के सदस्य हैं. इसके अलावा सुकमा जिले के कुकानार इलाके से भी दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.दूसरा एंटी नक्सल ऑपरेशन बीजापुर के गंगालूर के जंगल में किया गया .जहाँ इस मुठभेड़ में छत्तीसगढ़ पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर के पैर में गोली लगी तो इस मौके का फायदा उठा कर नक्सली भाग निकले.

यह भी देखें

छत्तीसगढ़ : नक्सली हमले में दो जवान शहीद...

राजनांदगांव : एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराए 3 नक्सली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -