IND VS AUS : पुजारा-विहारी ने संभाला मोर्चा, धराशाई हुई ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी
IND VS AUS : पुजारा-विहारी ने संभाला मोर्चा, धराशाई हुई ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी
Share:

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त हो चुका है और पहले दिन के खेल के समापन तक भारतीय टीम एक मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है. भारत ने पहले दिन कुल 90 ओवरों में 4 विकेट खोकर 303 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया है. चेतेश्वर पुजारा 130 जबकि हनुमा विहारी 39 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं. कल जब भारतीय टीम मैदान में उतरेगी तो उसकी निगाहें बड़े स्कोर की ओर होगी. 

आज के मैच में भारत ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. भारत का यह फैसला काफी हद तक उसके लिए सही साबित हुआ. भारतीय पारी की शुरुआत लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने की. हालांकि एक बार फिर राहुल महज 9 रन बनाकर सस्ते में चलते बने और अपने करियर का दूसरा टेस्ट खेल रहे अग्रवाल ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. 

आपको बता दें कि अग्रवाल ने कुल 77 रनों का योगदान दिया. भारत का तीसरा विकेट कप्तान कोहली के रूप में गिरा. उन्होंने महज 23 रन बनाए. जबकि भारत को चौथा झटका रहाणे के रूप में लगा. इसके बाद पुजारा ने शानदार शतक जड़ते हुए भारतीय खेमे में खुशियां बिखेर दी. पुजारा फ़िलहाल तेजी से रन बटोर रहे हैं और वे 130 रन बना चुके हैं. इससे पहले हेजलवुड ने 2 और स्टार्क-कमिंस ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने लगाया अफरीदी पर यह आरोप

एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे दो टेनिस स्टार, चौकाने वाला रहा नतीजा

अंतिम टेस्ट मैच शुरू, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी दोनों टीमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -