बस की छत पर बैठे थे करीब दर्जनों छात्र, अचानक लगा ब्रेक और...
बस की छत पर बैठे थे करीब दर्जनों छात्र, अचानक लगा ब्रेक और...
Share:

बीते सोमवार को तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई में कॉलेज के छात्र बस डे सेलिब्रेट कर रहे थे और इस दौरान छात्रों का एक बड़ा समूह बस की छत और खिड़कियों पर बैठा हुआ नजर आया. लेकिन इस दौरान जब बस चालक ने जोर से ब्रेक लगाया तो छत पर सवार रहे छात्र सड़क पर आ गिरे. 

बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा 24 छात्रों को हिरासत में लिया गया है और छात्रों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. साथ ही बता दें कि इस वीडियो में आप साफ रूप से देख सकते हैं कि छात्रों का एक बड़ा समूह किस तरह से छत पर सवार है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ छात्र बस की खिड़कियों पर लटकते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान बस चालक बस का ब्रेक लगाता है तो छत पर मौजूद करीब तीस छात्र नीचे सड़क पर गिर जाते हैं. लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई और पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पब्लिक प्लेस में इस तरह की हरकत करने पर 24 छात्रों को हिरासत में भी ले लिया है. बता दें कि बस डे सेलिब्रेशन के नाम पर कई छात्र अपनी जान जोखिम में डालकर बस की छतों और खिड़कियों पर लटक कर सफर करते रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही उन्हें नियमों का भी पालन करने की जरूरत है. 

यहां गैस, पानी की बॉटल से भी ज्यादा सस्ती होती है, जाने अन्य तथ्य

दो महीने बाद मिली वेडिंग रिंग, देखकर कपल हुआ...

पानी के लिए हर रोज़ ट्रैन का जानलेवा सफर कर रहा 10 साल का बच्चा

अगर बनना चाहते हैं रॉ एजेंट, तो जान लें ये अहम बातें, जो नहीं पता होंगी आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -