दो महीने बाद मिली वेडिंग रिंग, देखकर कपल हुआ...

दो महीने बाद मिली वेडिंग रिंग, देखकर कपल हुआ...

कोई भी कीमती चीज़ गुम हो जाती है तो उसे खोजने में बेहद ही मुश्किल होती है. एक दो दिन खोजने के बाद आप उम्मीद छोड़ देते हैं कि कभी आपको वो चीज़ मिलेगी भी. लेकिन अगर सोचिये आपकी कोई प्यारी चीज खो जाए और 2 महीने बाद मिले तो आप खुशी से फूले नहीं समाएंगे. अगर वह चीज आपकी 'वेडिंग रिंग' हो तो फिर क्या कहने. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो हैरानी भरी है. 

दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के रहने वाले स्टीव वाट्स के साथ जिनकी वेडिंग रिंग गुम होने के दो महीने बाद मिली. इस बात की जानकारी क्लीवडन मरीन लेक ने अपने फेसबुक पेज पर दी है. बता दें कि इसी लेक में यह वेडिंग रिंग गायब हुई थी. 2 महीने पहले स्टीव की रिंग क्लीवडन के मरीन लेक में गुम हो गई थी. लेक की ऐनुअल क्लीनिंग के कुछ बच्चों को कीचड़ से यह रिंग मिली जिसके बाद उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. 

बता दें कि हर गर्मी में इस लेक की सफाई की जाती है और इससे कचड़ा बाहर निकाला जाता है. एक वॉलनटिअर के मुताबिक, 15,000 स्क्वेयर मीटर के लेक में रिंग के मिलने की संभावना लाखों में एक होती है. उन्होंने बताया कि रिंग देने के बाद बच्चे वहां से चले गए. रिंग के मालिक चाहते हैं कि बच्चों को उनकी ईमानदारी के इनाम दिया जाए, लेकिन मेरे पास बच्चों की कोई जानकारी नहीं है. 

पानी के लिए हर रोज़ ट्रैन का जानलेवा सफर कर रहा 10 साल का बच्चा

अगर बनना चाहते हैं रॉ एजेंट, तो जान लें ये अहम बातें, जो नहीं पता होंगी आपको

करोड़ों में बिका ये मामूली दिखने वाला हैंडबैग