घरेलू उपकरणों में सोना छिपाने के आरोप में दुबई से लौटे लोग हुए गिरफ्तार
घरेलू उपकरणों में सोना छिपाने के आरोप में दुबई से लौटे लोग हुए गिरफ्तार
Share:

चेन्नई हवाई सीमा शुल्क अधिकारियों ने तस्करी के आरोप में दुबई से लौटे दो लोगों को रोका। चेन्नई एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के संबंध में खुफिया टीम के आधार पर हवाई सीमा शुल्क ने कार्रवाई की। अधिकारियों ने सामान की जांच की और उसमें घरेलू उपकरण जैसे जूसर, राइस कुकर, फूड मिनसर आदि पाए गए।

हवाई सीमा शुल्क द्वारा एक संक्षिप्त जांच की गई, यहां तक ​​​​कि सोने के छिपाने के संदेह पर माल को भी नष्ट कर दिया गया। 24K शुद्धता की दो अर्ध-सिलेंडर सोने की प्लेट और 24K शुद्धता की दो गोलाकार सोने की प्लेटें मिलीं। इन्हें क्रमशः जूस एक्सट्रैक्टर और राइस कुकर में छुपाया गया था। इसी तरह, फ़ूड मिनसर और नेब्युलाइज़र में 37 अष्टकोणीय आकार की सोने की प्लेट और नौ चौकोर आकार की सोने की प्लेटें पाई गईं, जो पारा से लेपित थीं और 24K शुद्धता की थीं। आरोपित अलाथुर का एक 22 वर्षीय असैथांबी और पुड्डुकोट्टई का एक अन्य 26 वर्षीय विकनेश था।

दोनों रविवार को दुबई से अमीरात की फ्लाइट ईके-544 से पहुंचे। सीमा शुल्क अधिनियम के तहत दोनों के पास से 4.03 करोड़ रुपये मूल्य का कुल 8.17 किलोग्राम सोना जब्त किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इंडियन आइडल 12 को यूजर्स ने बताया ‘स्क्रिप्टिड’, गुस्साए आदित्य नारायण बोले- हर शो स्क्रिप्टिड है...

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

बालिका वधू की ये मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -