टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी से चेन्नई का स्टेडियम रहेगा वंचित
टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी से चेन्नई का स्टेडियम रहेगा वंचित
Share:

चेन्नई: ICC ने 2016 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के प्रोग्राम का एलान कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली और मुंबई को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैचों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. गौरतलब है की इन दिनों से यह मैच चेन्नई में कराए जाने को लेकर बहुत समय से विवाद की स्थिति निर्मित हो रही थी। परन्तु इस दौरान चेन्नई के हाथ निराशा ही लगी है।

बता दे की ICC के 2016 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के प्रोग्राम के तहत चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच आयोजित नहीं होंगे परन्तु चेन्नई के इस स्टेडियम को महिला टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी का मौका दिया जाएगा. एम. चिदंबरम स्टेडियम को इन मैचों में मेजबानी न मिलने के पीछे बहुत ही लंबे समय से विवाद की स्थिति निर्मित हो रही थी व इस पर विवाद गहराता जा रहा था।

बता दे की चेन्नई का एम. चिदंबरम स्टेडियम अपने सुरक्षा मानको पर खरा नही उतर पाया था. इतना ही नहीं इस मामले में देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम-कोर्ट ने स्टेडियम के तीन स्टैडों आई, जे और के को सुरक्षा मानकों पर सही ना उतरने की वजह से इन्हें गिराने का आदेश दे दिया था।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -