केमिकल से भरे टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, कई मरे

May 27 2019 01:27 PM
केमिकल से भरे टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, कई मरे

नागौर : राजस्थान के नागौर जिले में सोमवार सुबह केमिकल भरे टैंकर और ट्रेलर की टक्कर हो गई। हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इसमें तीन लोग जिंदा जल गए। एक गंभीर घायल बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची दमकल ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसा खींवसर के नजदीक भाकरोद अहमदपुरा के बीच हाइवे पर हुआ। 

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर आज होगी भारत-पाकिस्तान के तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार, टैंकर गुजरात से आ रहा था और जोधपुर की तरफ जा रहा था। वहीं, दूसरे ट्रेलर में चारा लोड था। भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में तेज आग लग गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने ट्रेलर और टैंकर के केबिन में बैठे लोगों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कोई भी नजदीक नहीं पहुंच पाया।

देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि आज, कई राजनेताओं ने दी श्रद्धांजलि

आग बुझाने में करनी पड़ी मशक्कत 

इसी के साथ दोनों वाहनों के केबिन में ड्राइवर और क्लीनर को मिलाकर कुल चार लोग सवार थे। इस दौरान एक वाहन के केबिन में बैठा एक युवक किसी तरह से कूदकर बाहर आ गया। वहां मौजूद लोग उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए। कूदने के चलते उसके सिर में गंभीर चोट आई हैं। उसकी हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों को केमिकल होने की वजह से आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर पहुंचे नागौर तहसीलदार ओमप्रकाश ने बताया कि तीनों मृतकों के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

केंद्र सरकार ने जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने खबरों को बताया गलत

मोदी जी पिछले बार से अधिक ताकत से सरकार में आए हैं : अनुपम खैर

मालदीव दौरे से अपनी विदेश यात्रा का आगाज करेंगे पीएम मोदी