16 वर्षीय लड़की पर हुआ केमिकल अटैक, हालत गंभीर
16 वर्षीय लड़की पर हुआ केमिकल अटैक, हालत गंभीर
Share:

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ स्थित बरवाला की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी पर केमिकल अटैक की घटना सामने आई है। खबर प्राप्त होते ही चंडी मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा बच्ची को बरवाला के पीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया। किशोरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। 

वही पुलिस द्वारा केमिकल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्त में लिए जाने की बात भी कही जा रही है। मामले की तहकीकात जारी है। दरअसल, चंडी मंदिर थाना पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि लड़की पर केमिकल अटैक हुआ है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत किशोरी को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया था। बाद में किशोरी को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया था। यहां पर उसका उपचार जारी है। बताया गया है कि किशोरी बुरी तरह से झुलसी है।

बताया गया है कि किशोरी पर केमिकल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्त में ले लिया गया है। हालांकि, किसी भी पुलिसकर्मी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। वहीं, इस घटना के पश्चात् से बरवाला में हड़कंप मचा गया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता के होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है, जिससे उसका बयान लिया जा सके।

PM मोदी से जो बाइडेन ने माँगा ऑटोग्राफ, कहा- 'अमेरिका में आप काफी मशहूर'

यहाँ लगे हिंदुओं के पलायन के पोस्टर, बढ़ी सियासी हलचल

मुस्लिम से शादी करने जा रही थी हिन्दू BJP नेता की बेटी, विरोध के बाद करनी पड़ी कैंसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -