खौफनाक वीडियो: चीते ने नवजात बच्चे पर मारा झपट्टा, फिर जो हुआ देखकर काँप जाएगी आपकी रूह
खौफनाक वीडियो: चीते ने नवजात बच्चे पर मारा झपट्टा, फिर जो हुआ देखकर काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक ऐसा वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है, और इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। यह वीडियो एक नवजात बच्चे और एक चीता से जुड़ा हुआ है। जी दरअसल, चीता इस नवजात बच्चे पर झपट्टा मारकर उसे अपना शिकार करने की कोशिश करता दिखाई देता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जो दृश्य है वह हिलाकर रख देने वाले हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी नींद उड़ गई है। इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए आप भी घबरा जाएंगे, इतना हमे यकीन है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के वोरस्टरशायर स्थित बेवडले के वेस्ट मिडलैंड्स सफारी पार्क में यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चीता इस सफारी पार्क में स्थित एक लॉज के अंदर दिख रहे नवजात बच्चे को झपट्टा मारकर अपना शिकार बनाने की कोशिश करता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नवजात बच्चा सफारी लॉज के कमरे में फर्श पर घुटनों के सहारे इधर-उधर टहलने की कोशिश कर रहा है। इन सभी के बीच दरवाजे के अंधेरे से एक चीता आता है और वह तेजी से बच्चे पर झपट्टा मारता है। हालांकि चीता को पता नहीं होता है कि बच्चे और उसके बीच एक कांच की पारदर्शी दीवार मौजूद है।

इस वजह से बच्चा बच जाता है और चीता बच्चे को अपना शिकार नहीं बना पाता है। वह कांच से टकराकर बच्चे तक पहुंच नहीं पाता है और बच्चे के बचने का यह वीडियो अब लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि जैसे ही चीता झपट्टा मारता है, बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है। इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोगों ने कहा कि यदि गलती से कांच टूट जाता तो बच्चे का बचना मुश्किल था। वहीं कुछ लोग वीडियो देखकर डरे हुए हैं।

समुद्र में तैर रहे शख्स को जिंदा निगल गई शार्क, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल

Video: 15 हजार फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी के जवानों का जोश देख उड़ जाएंगे आपके होश

लालू यादव को दोषी ठहराने पर बोले तेजस्वी- 'CBI और ED भाजपा की सहायक कंपनियां' बन गयी हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -