जानें अपने पार्टनर की लॉयल्टी
जानें अपने पार्टनर की लॉयल्टी
Share:

इंटरनेट के इस दौर में ऑनलाइन अफेयर बड़ी ही आम बात हो गयी है, जिसे आज के दौर में ऑनलाइन डेटिंग कहा जाता है. लोग अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक पर नए लोगों को ढूंढ़कर उनसे दोस्ती करते हैं और रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हैं. अक्सर शादी-शुदा लाइफ में देखने को मिलता है कि एक समय पार्टनर ऑनलाइन दुनिया में खुश रहने लगता है.

ऑनलाइन फ्रेंडशिप के इस दौर में लोग आसानी से अपने पार्टनर को धोखा देने लगे हैं.  ऐसे में एक समय ऐसा आता है जब लोगों के सालों पुराने रिश्ते खत्म हो जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने जा रहे हैं जिनके जरिये आप पता लगा सकते हैं कि आपके पार्टनर का किसी के साथ ऑनलाइन अफेयर चल रहा है या नहीं.

जिन लोगों का ऑनलाइन अफेयर होता है वह देर रात तक जागते हैं. अगर आपके पार्टनर का ऑनलाइन अफेयर चल रहा है तो वह अपने फोन, टैबलेट और लैपटॉप में बहुत प्रिवेसी मेंटेन करने लगता है. वह शायद किसी कोने में या फिर ऐसी जगह पर अपने फोन का इस्तेमाल करेगा जहां कोई न हो. वह अपने फोन का पासवर्ड बदल देगा. अगर आप उसके फोन में दखलअंदाजी करें तो वह बहुत गुस्सा हो जाएगा. आपका चीटिंग पार्टनर अगर ज्यादा समय तक ऑनलाइन रहता है तो वह घर के काम को बहुत नजरअंदाज करता हुआ पाया जाता है. ये संकेत है कि अब वह अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर कहीं और ध्यान लगा रहा है.

आजकल के घरों में ऐसी ही अलग-अलग किस्म की बाई पाई जाती है

होंठों पर लगाओ या खा जाओ, आपकी मर्ज़ी

इनकी उम्र को छोड़िये इनके कारनामे देखिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -