इन 2 नाम वाली लड़कियों को प्यार में मिलता है धोखा
इन 2 नाम वाली लड़कियों को प्यार में मिलता है धोखा
Share:

ज़िंदगी में सुख दुःख का आना जाना तो लगा ही रहता हैं लेकिन कुछ लोगों के जीवन में ज्यादातर दुःख रहते हैं जिनसे वह बेहद ही परेशान रहते हैं. दरअसल जिस तरह हमारा नाम हमारी ज़िंदगी में अधिक महत्व रखता हैं और उसी तरह हमारे नाम ही से हमारी किस्मत जुडी रहती हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे नाम वाले लोगों के बारे में जिनकी ज़िंदगी में अधिक दुःख रहता हैं.

P अक्षर वाली लड़कियां :

जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता हैं वह बेहद ही शांत सरल स्वभाव की होती हैं. इनका स्वभाव ही इन्हें बाकी लड़कियों से सबसे अलग बनाता हैं. यह लड़कियां ऐसी होती हैं जो किसी के सामने एक दम से नहीं खुलती लेकिन अगर इन्हें किसी से प्यार हो जाता हैं तो यह पूरे दिल से उनके साथ जुड़ जाती हैं. इन लड़कियों को सबसे ज्यादा दुःख तब होता हैं जब यह किसी से सच्चा प्यार करती हैं और वे इन्हें छोड़ जाए. इस तरह की बातें यह सहन नहीं कर पाती हैं. यह लड़कियां चाहती हैं कि वे जिसे भी प्यार करें वह भी उन्हें उतना ही प्यार करें लेकिन ऐसा होता नहीं हैं और यह काफी टूट जाती हैं और ज़िंदगी भर अपने आप को कोसती रहती हैं जिसके चलते यह अंदर-अंदर बेहद दुखी रहती हैं.

K अक्षर वाली लड़कियां :

इस नाम वाली लड़कियां दिखने में खूबसूरत होती हैं साथ ही मन की चंचल और सुशील होती हैं. अपने अच्छे स्वभाव के कारण यह लडकियां किसी के भी दिल में जल्द ही जगह बना लेती हैं. इन लड़कियों का दिल बेहद ही साफ होता हैं इसलिए यह जब किसी से प्यार करती हैं तो पूरे दिल से करती हैं और इन्हें अपने पार्टनर पर काफी भरोसा रहता हैं. लेकिन जब इन्हें इनका पार्टनर धोखा देता हैं या फिर यूँ कहे कि बीच भवँर में छोड़कर चला जाता हैं. इस दौरान खुद को संभाल नहीं पाती हैं और उनके पार्टनर की अनदेखी उन्हें काफी परेशान करती हैं. यह चाहती हैं कि वे जिससे भी प्यार करें वह हमेशा उनके साथ रहे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता हैं और जीवन भर वे इस बात का मलाल करती हैं.

ये भी पढ़े

घर का सपना पूरा करता है भैरव मंदिर का यह उपाय

सबसे पवित्र होती है यह 4 नाम की लड़कियां

शुभ कार्यों में हो रही देरी, तो ये है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -