घर का सपना पूरा करता है भैरव मंदिर का यह उपाय
घर का सपना पूरा करता है  भैरव मंदिर का यह उपाय
Share:

खुद के घर का सपना अधिकांश लोग देखते हैं लेकिन किन्हीं कारणों से यह सपना जल्दी पूरा नहीं हो पाता है. ज्योतिष के अनुसार कुंडली में ग्रह दोषों के कारण यह होता है.घर से जुड़े ग्रह दोष दूर करने के लिए ज्योतिष में यूँ तो कई उपाय बताए गए हैं , लेकिन भैरव जी का एक उपाय ऐसा है जिसे नियमित सात शनिवार तक करने से खुद का घर होने की मनोकामना बहुत जल्दी पूरी हो जाती है यह निम्न है -

भैरव जी का उपाय : लगातार 7 शनिवार तक तेल का एक बड़ा दीपक भैरवजी के मंदिर में जलाना चाहिए . लेकिन शर्त यह है कि ये उपाय लगातार करना है. किसी भी शनिवार भूलना नहीं है . सात शनिवार यदि यह उपाय कर लिया तो भैरव जी की कृपा से जल्दी ही आपका खुद का मकान बन जाएगा.

अन्य उपाय : किसी में मंदिर में बुधवार को अनार का एक पौधा लगाकर उसकी रोज़ देखभाल करें. जैसे-जैसे पौधा बड़ा होगा, घर संबंधी कार्यों में आ रही बाधाएं खत्म हो सकती हैं और आपकी मनोकामना पूरी होने लगेगी. इसके अलावा एक आसान उपाय यह है कि हर शनिवार को काली उड़द के 21 दानों पर सरसों का तेल लगाएं और हनुमान के चरणों में रखकर हनुमान जी से प्रार्थना करें. इससे भी मनोरथ पूरा होता है. वहीं एक उपाय यह भी है कि रोज सुबह किसी ऐसे तालाब किनारे जाएं, जहां मछलियां हों. इन मछलियों को रोज आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं. इस उपाय से भी जीवन की सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं. घर का सपना पूरा करने का एक आसान उपाय यह है कि ऐसे शिव मंदिर में दीपक जलाएं जो सुनसान स्थान पर हो. इस उपाय से भी खुद के घर का सपना पूरा हो सकता है. ये जो भी उपाय हैं इन्हें पूरी श्रद्धा भक्ति के साथ करना चाहिए.

यह भी देखें

शुभ कार्यों में हो रही देरी, तो ये है कारण

सबसे पवित्र होती है यह 4 नाम की लड़कियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -