छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 6 युवकों की मौत
छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 6 युवकों की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ के धमतरी जिले में नेशलल हाईवे रोड मे एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है. हादसे के पांच लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया है, जबकि एक युवक बुरी तरह घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए कुरुद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा कुरूद के नेशनल हाईवे में हुआ, जहां घटना स्थल के पास लोगों ने पुलिस को फोन कर हादसे की सूचना दी. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्तल पर पहुचीं और मौके पर जमा भीड़ को हटाया और रोड खाली कराई. दरअसल, मंगलवार की सुबह 11 बजे रायपुर की ओर से इंडियन ऑयल टेंकर जो जगदपुर के लिए निकला था, अचानक सामने से आ रही कार से जा टकराई, जिसके बाद कार हवा में उछल गई और रोड के दूसरी ओर जा गिरी. 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद 5 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक कुरूद में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस तरह कुल 6 लोगों की मौत इस सड़क हादसे में हो गई. हादसे में जिन युवकों की मौत हुई है उनके नाम परीक्षित पाल, शुभम द्धिवेदी, राजा सरकार, नंदू गुप्ता, अभिषेक जायसवाल और ताहिर कुरेशी हैं. ये सभी युवक कोरिया जिले के बैकुंठपुर के रहने वाले  बताए जा रहे हैं.

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -