कोरोना काल के बीच एक जुलाई से शुरू होगी चारधाम की यात्रा
कोरोना काल के बीच एक जुलाई से शुरू होगी चारधाम की यात्रा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खौफ आज न सिर्फ लोगों की जान का दुश्मन बना हुआ है. बल्कि इस वायरस के कारण देश भर में संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में यह कहना जरा मुश्किल है की इस वायरस से कब तक छुटकारा मिल सकता है.

पीपीई किट का निर्यात:  कोविड19 मेक इन इंडिया के तहत निर्यात को बढ़ावा देने के लिए पीपीई किट के निर्यात का कोटा एक महीने में 50 लाख तक किया जा चुका है. 
 
राज्य में अब 2500 से अधिक सक्रिय मामले: जंहा इस बात का पता चला है कि  मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब राज्य में 2500 से अधिक सक्रिय मामले हैं, लेकिन हमारे पास 25,000 बैड हैं. एक ही समय में इंदौर, मुंबई और दिल्ली में कोरोना का प्रकोप था, लेकिन अगर अब हम तुलना करते हैं तो हम इंदौर की स्थिति पर काबू पाने मे कामयाब हो गए हैं.

उत्तराखंड के लोगों के लिए एक जुलाई से शुरू होगी चारधाम यात्रा: जानकारी के लिए हम बता दें कि कोराना को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी एसओपी के बाद उत्तराखंड सरकार राज्य के निवासियों के लिए एक जुलाई से चारधाम यात्रा शुरू करने वाली है. उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि कंटेनमेंट जोन के लोग, क्वारंटाइन केंद्रों में मौजूद लोग और और अन्य राज्यों के लोगों को यात्रा में भाग लेने की अनुमति नहीं होगी.

एमपी में एक और भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, पहले से थे क्वारंटाइन

कृष्ण एंड हिज लीला देख भड़के लोग, कर रहे हैं नेटफ्लिक्स के बायकॉट की मांग

महाराष्ट्र की अकोला जेल में फैला कोरोना संक्रमण, इतने कैदी निकले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -