योगी और राजनाथ ने किया 3 दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन, झाँसी को बताया वीरों की धरती
योगी और राजनाथ ने किया 3 दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन, झाँसी को बताया वीरों की धरती
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने झांसी में तीन दिन का जलसा कार्यक्रम (Jhansi Jalsa Event) का आयोजन किया है. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचकर जैसे का शुभारंभ किया. इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि हम जानते हैं कि झांसी का नाम आता है, तो इसे वीरों की धरती कहा जाता है. 

उन्होंने आगे कहा कि रक्षा मंत्रालय और यूपी सरकार ने इसे आम जनता से जोड़ने की कोशिश की है. वहीं इस कार्यक्रम के समापन पर 19 नवंबर को पीएम मोदी झांसी दौरे पर भी आ रहे हैं. 19 नवंबर को रानी लक्ष्मी बाई की जयंती से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस तीन दिवसीय झांसी जलसा कार्यक्रम का आयोजन किया है. इसके उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह पर्व जहां हमें देश की गौरव गाथा से जोड़ता है, देश की आज़ादी के लिए हुए संग्रामों से जोड़ता है, वहीं यह भारत की स्वतंत्रता के ‘अमृत महोत्सव’ से भी जुड़ा हुआ है. 

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि मैं बड़ी श्रद्धा के साथ, शीश झुकाकर, महारानी लक्ष्मीबाई के राष्ट्र-प्रेम, शौर्य, साहस और बलिदान को याद करता हूं और उनकी स्मृतियों को नमन करता हूं. बता दें कि योगी आदित्यनाथ झांसी जलसा कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही 19 नवंबर को पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का मुआयना करेंगे, साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

इस बार उत्तराखंड चुनाव में बीजेपी की होगी सिख और बंगाली वोटर्स पर नज़र

किसान आंदोलन में पड़ी दरार, रद्द हुआ मार्च, चढ़ूनी बोले- पंजाब के किसान झूठे और दगाबाज

जीत के लिए उम्मीदवार का अनोखा कारनामा, लोगों को भरोसा दिलाने के लिए इस तरह दी अग्नि परीक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -