परीक्षा में शामिल न करने पर आवेदकों ने किया हंगामा
परीक्षा में शामिल न करने पर आवेदकों ने किया हंगामा
Share:

ग्वालियर : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की ओर से रविवार को SI पद के लिए आयोजित की गई प्रवेश परीक्षा में प्रवेश नहीं देने पर आवेदकों ने जमकर हंगामा किया इन सभी आवेदकों का परीक्षा केंद्र डॉ. भीमराव आंबेडकर पॉलीटेक्निक कालेज था. ये परीक्षा 10 बजे से शुरू हुई जबकि आवेदको का कहना है कि वो लगभग 25 मिनट पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच गए थे.इसके बाद भी उन्हें प्रवेश क्यों नहीं देने दिया जा रहा.

युवकों को हंमागा करता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने समझाइश दी इसके बाद वे शांत हुए. SSC परीक्षा देने आवेदकों का कहना था कि उन्होंने पूरे साल एग्जाम की तैयारी अब उन्हें परीक्षा से वंचित कर दिया गया. जबकि केंद्राध्यक्ष S.S शाक्य का कहना था कि आयोग की ओर से उन्हें निर्देश मिले हैं, कि परीक्षा शुरू होने के एक घंटे पहले आवेदकों को प्रवेश देना है.

इसके बाद किसी को भी प्रवेश नहीं देना इसलिए देरी से आने वाले आवेदकों को प्रवेश नहीं दिया. वहीँ रविवार को व्यापमं की ओर से प्री-पॉलिटेक्निक टेस्ट (PPT) भी था इसके लिए शहर में 9 केंद्र बनाए गए थे. इस परीक्षा के लिए कुल 3452 आवेदकों के आवेदन किया था लेकिन इनमें से 647 आवेदक अनुपस्थित रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -