ध्वस्त हुआ चंद्रबाबू का 'प्रजा वेदिका', जिसमे सुनते थे जनता की पुकार
ध्वस्त हुआ चंद्रबाबू का 'प्रजा वेदिका', जिसमे सुनते थे जनता की पुकार
Share:

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलों में एक बार फिर स इजाफा देखने को मिला है. बता दें कि उनकी बनाई गई बिल्डिंग 'प्रजा वेदिका' को फ़िलहाल तोड़ा जा रहा है और इस बिल्डिंग में चंद्रबाबू नायडू अधिकारियों, पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करने के अलावा जनता दरबार भी लगाते थे.

हाल ही में यात्रा से लौटने के बाद चंद्रबाबू नायडू 'प्रजा वेदिका' के बगल में स्थित अपने आवास में फ़िलहाल मौजूद हैं. इतना ही नाहने बताया यह भी जा रहा है कि मौके पर टीडीपी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. जबकि विरोध के बीच एक जेसीबी, 6 ट्रक और 30 मजदूर बिल्डिंग को तोड़ने का काम कर रहे हैं.

खास बात यह है कि 'प्रजा वेदिका' चंद्रबाबू नायडू के बंगले से सटा है और इसे वो अपने मुख्यमंत्री काल में कार्यालय की तरह इस्तेमाल किया करते थे और जनता के साथ-साथ अधिकारियों से भी इयु यहीं पर रूबरू होते थे. इसे अमरावती कैपटल डेवलपमेंट ऑथोरिटी द्वारा बनवाया था और अब जगनमोहन रेड्डी सरकार द्वारा इसे तोड़ने का फैसला किया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसका निर्माण नदी तट पर 'ग्रीन' नियमों के खिलाफ किया गया था.वहीं खबर यह भी है कि आंध्र के नए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा 'प्रजा वेदिका' को तोड़ने का आदेश दिया था, जिस पर प्रशासन ने मंगलवार देर रात से कार्रवाई शुरू की थी. 

 

आज पीएम मोदी से मिलेंगे माइक पोम्पियो, इन मुद्दों पर चर्चा सम्भव

कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस

इस खास आम के लिए हर कीमत देने को तैयार हैं लोग

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर बोले विवेक, कहा- 7 दिन भी नहीं चलतीं प्रोपेगेंडा फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -