कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस
कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस
Share:

आपने गोरिल्ला तो देखा ही होगा. वो कैसा दिखाई देता है इसके बारे में भी आपको अच्छी खासी जानकारी होगी. असल जिंदगी में बेशक से ना देखा हो, लेकिन टीवी पर तो आपने गोरिल्ला को देखा ही होगा. वहीं आपसे ये भी पूछा जाए कि कौए को देखा तो आप कहेंगे कैसे बेहूदा सवाल है. असल में हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी बाकि लोगों की तरह कंफ्यूस हो जायेंगे. इसे देखकर आप ये समझ नहीं पाएंगे कि, ये कौआ है या गोरिल्ला. 

दरअसल यह वीडियो जापान के नागोया का है. जापान में एक कौए के उड़ने के बाद लोग इस बात के लिए कंफ्यूज हो गए हैं कि वो असल में कौआ है या फिर गोरिल्ला. इस कंफ्यूजन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कौआ गोरिल्‍ला की तरह बैठा हुआ है. लोग देखकर हैरान हैं, क्‍योंकि इसमें कौए की टांगे नहीं दिख रही हैं. इस वीडियो को लोग पंसद भी कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. तो आइये बता दें, क्या है ये. 

पंखों के सहारे बैठा है कौआ
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कौआ अपने दोनों पंखों के सहारे बैठा हुआ है. इस वीडियो को 9.57 मिलियन बार देखा जा चुका है. हजारों लोग कॉमेंट्स दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि यह वाकई कौआ ही था या कुछ और. 

इंसानों की तरह नहीं, बल्कि घोड़ों की चलती है ये लड़की

इस शख्स को है खतरनाक बीमारी, हाथों पर उग जाता है पेड़

एक बाल की हरकत भी सुन सकता है चमगादड़, जानें फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -