चंद्रबाबू नायडू को नहीं मिला अमित शाह और नरेंद्र मोदी से मिलने का समय: सज्जला राम कृष्ण रेड्डी
चंद्रबाबू नायडू को नहीं मिला अमित शाह और नरेंद्र मोदी से मिलने का समय: सज्जला राम कृष्ण रेड्डी
Share:

अमरावती: सरकारी सलाहकार (सार्वजनिक मामले) सज्जला राम कृष्ण रेड्डी ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि नायडू पिछले कुछ दिनों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करके राज्य भर में नशीले पदार्थों और नशीली दवाओं के उपयोग पर झूठी सूचना फैलाकर राज्य सरकार के खिलाफ थे। साजिश कर रहे हैं। लंबे दावों के साथ कि वह केंद्रीय नेताओं से मिलेंगे और राज्य सरकार के बारे में शिकायत करेंगे, लेकिन पूरी तरह से विफल रहे क्योंकि उन्हें अमित शाह या नरेंद्र मोदी से मिलने का समय नहीं मिला।

उन्होंने नायडू को यह दावा करने के लिए फटकार लगाई कि अमित शाह ने नायडू से नहीं मिलने पर खेद व्यक्त किया और ड्रग्स और खरपतवार के उपयोग की जांच का आश्वासन दिया और कहा कि नायडू किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि नायडू ने राष्ट्रीय स्तर पर महत्व खो दिया है। सज्जला ने आंध्र प्रदेश को मादक द्रव्यों की राजधानी बताने के लिए नायडू पर निशाना साधा और कहा कि राज्य के हितों के खिलाफ काम करने के लिए नायडू को कड़ी सजा देने में कुछ भी गलत नहीं है और कहा कि यह आतंकवाद के एक कृत्य से ज्यादा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले तेदेपा नेताओं ने देश छोड़ दिया है जबकि नायडू अपना राजनीतिक ड्रामा पूरा करने के बाद हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

सरकारी सलाहकार ने याद किया कि पूर्व मंत्रियों अय्यनपात्रुडु और गंता श्रीनिवास राव ने 2017 में कहा था कि विशाखापत्तनम क्षेत्र में भांग की खेती प्रचलित थी और पूछा कि जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण ने उस अवधि के दौरान पिछली सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा उठाए गए सख्त कदमों के कारण वर्तमान सरकार द्वारा अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

ऐसे करें डेंगू से बचाव

GMC की प्रतिष्ठा दांव पर! भ्रष्टाचार में शामिल कुछ चेनमैन

भारत ने सफलतापूर्वक लॉन्च की बैलिस्टिक मिसाइल अग्नि -5

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -