चुनाव परिणाम से पहले ही सतर्क विपक्ष, आज राहुल और पवार से फिर मिलेंगे नायडू
चुनाव परिणाम से पहले ही सतर्क विपक्ष, आज राहुल और पवार से फिर मिलेंगे नायडू
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 7 प्रदेशों की 59 लोकसभा सीटों पर अभी वोटिंग चल ही रही है, किन्तु इस बीच विपक्ष संभावित समीकरणों को लेकर गोलबंदी में लगा हुआ है। आंध्र प्रदेश के सीएम और तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू परिणाम के पहले से ही खासे सक्रिय हैं। परिणामों के बाद गठबंधन की स्थिति को लेकर उन्होंने रविवार को भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की।

पिछले 24 घंटों में दोनों दिग्गज नेताओं से उनकी यह दूसरी भेंट थी। यही नहीं रविवार की शाम नायडू यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मिल सकते हैं। इससे पहले शनिवार को भी चंद्रबाबू नायडू ने राहुल, शरद पवार के साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती से चर्चा की थी। पिछले दिनों कांग्रेस की तरफ से भाजपा को हटाने की कीमत पर प्रधानमंत्री पद का मोह त्यागने के बयान के बाद से गठबंधन सरकार को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा के बहुमत से दूर रहने और कांग्रेस की सीटों का आंकड़ा कम होने पर किसी क्षेत्रीय दल के नेता कि अगुवाई में यूपीए की गठबंधन सरकार के गठन का प्रयास हो सकता है। हालांकि इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने गठबंधन के सवाल पर कहा है कि सभी पार्टियों को 23 मई का बेसब्री से इंतजार है। चुनाव परिणाम आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

वोट डालने के बाद सुमित्रा महाजन का दावा, कहा - पूर्ण बहुमत से फिर बनेगी मोदी सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राकांपा प्रमुख शरद पवार से की नायडू ने मुलाकात

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा पूरा, दिल्ली के लिए भरी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -