ऐसा कॉलेज जहां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के साथ में होने पर ही मिलेगी एंट्री
ऐसा कॉलेज जहां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के साथ में होने पर ही मिलेगी एंट्री
Share:

कॉलेज लाइफ में हर किसी की गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड होना आज के समय में आम बात हो गई है. लेकिन हम आपको जिस कॉलेज के बारे में बता रहे हैं वहां पर तो बिना गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के एंट्री ही नहीं मिलती है. जी हाँ... जिसने भी इस कॉलेज के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये कॉलेज कही विदेश में नहीं बल्कि हमारे ही देश में मौजूद है. हम बात कर रहे हैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की जिसके सीयू मैनेजमेंट डिपार्टमेंट का एक लेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस लेटर में लिखा है कि यूनिवर्सिटी में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को साथ में आना ही आवश्यक है और अगर किसी ने इस नियम का पालन नहीं किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

जब इस लेटर की जानकारी यूनिवर्सिटी प्रशासन को लगी तो उन्होंने इसकी जांच के आदेश दिए और इसके बाद जो सच्चाई सामने आई वो हैरान कर देने वाली थी. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बताया कि ये लेटर फर्जी है. दरअसल ये लेटर यूनिवर्सिटी के ही किसी छात्र ने टाइप कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था और जब प्रशासन को उस छात्र के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे यूनिवर्सिटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

इस लेटर में लिखा था कि 13 अगस्त के बाद हर छात्र-छात्राओं को अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ ही आना अनिवार्य है और अगर किसी ने ऐसा नहीं किया तो उसे 1 हजार रूपए जुरमाना लगाया जाएगा. इस लेटर के वायरल होते ही पूरे कैंपस में अफरा-तफरी मच गई थी.

खबरें और भी....

गन्ने के जूस वाला ये वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

यहां कुत्ते भी जाते हैं सुबह जल्दबाज़ी में ऑफिस

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स कोकॉर्टून कैरेक्टर जैसा दिखने के लिए निकलवाई अपनी 6 पसलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -