गन्ने के जूस वाला ये वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान
गन्ने के जूस वाला ये वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान
Share:

सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाले कई वीडियो आते हैं जिन्हें देखकर हमारी भी आँखें नम हो जाएँ. ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल, गरीबी के चलते लोग अपने पेट पालन के लिए बहुत कुछ करते हैं ताकि उनका और उनके बच्चों का पेट भर सके. ऐसे में न तो वो कड़ी धुप देखते हैं ना ठंड, सिर्फ अपने काम को पूरा करते हैं और अपने परिवार का ख्याल रखते हैं. ऐसा ही कुछ इस शख्स भी कर रहा है. 

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

फेसबुक पर वायरल हो रहा है ये वीडियो आप देख ही सकते हैं कि इसे किसी बॉबी देओल नाम के पेज ने शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है विदेशी कंपनियों की हानिकारक कोल्ड ड्रिंक पीने वाले लोग, ये वीडियो देखकर शर्म से डूब मरो...गरीबी की महामारी से आजादी कब ?' हालाँकि ये पेज किसी फैन का पेज है जो इस इस वीडियो में बताना चाह रहा है कि किस तरह एक गन्ने के जूस वाला अपने बच्चे को धुप से बचाने के लिए रेहड़ी के नीचे रखा हुआ है. इस वीडियो को रिकॉर्ड किया गया जो देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

इस वीडियो में  आप देख सकते हैं ठेले के नीचे वाले एक छोटी सी बच्ची सोइ हुई है जिसे देखकर किसी का भी दिल भर आएगा. ठेलेवाला अपनी बच्ची को दुलारता हुआ नजर आता है, कड़ी धूप में ठेले की छांव में वह बच्ची शांत होकर सो रही है.

यह भी पढ़ें...

 

कॉर्टून कैरेक्टर जैसा दिखने के लिए निकलवाई अपनी 6 पसलियां

इस काम से 1 घंटे में 8 लाख कमाती है ये लड़की

देर से सोने वाले होते हैं बुद्धिमान और अशिष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -