चंडीगढ़ MMS कांड: कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 7 दिन की हिरासत पर भेजा
चंडीगढ़ MMS कांड: कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 7 दिन की हिरासत पर भेजा
Share:

मोहाली: चंडीगढ़ की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के MMS कांड मामले में मोहाली अदालत ने तीनों आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। हालांकि, पुलिस ने अदालत में आरोपियों की अधिक दिन की रिमांड की मांग की थी क्योंकि, इनसे कई प्रकार के सवाल पूछे जाने थे। अब तीनों आरोपी 7 दिन तक पुलिस रिमांड में रहेंगे।

बता दें कि पंजाब पुलिस ने मोहाली अदालत में आरोपी MBA छात्रा, उसके प्रेमी और उसके एक दोस्त को पेश किया गया था। अदालत ने अभी के लिए सभी आरोपियों को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले के कारण 6 दिन के लिए प्राइवेट यूनिर्वसिटी को भी बंद कर दिया गया है और सभी स्टूडेंट्स अपने-अपने घर निकल गए हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा भी जांच की एक अलग टीम बना दी गई है, जो इस मामले में छानबीन कर रही है। जोर देकर कहा गया है कि किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा नहीं करना है।

बता दें कि इस वक़्त मोहाली कांड को लेकर कई किस्म की अटकलें लगाई जा रही हैं। सबसे बड़ा विवाद इस बात को लेकर है कि MMS केवल एक छात्रा का था, या फिर कई छात्राओं का। प्रारंभिक जांच के अनुसार, केवल एक ही छात्रा का MMS था, 60 वाला दावा गलत है। पंजाब पुलिस के ADG गुरप्रीत देव ने जानकारी दी है कि आरोपी छात्रा ने अपना ही वीडियो साझा किया था और किसी दूसरी छात्रा का वीडियो नहीं मिला है। मगर परिसर की दूसरी छात्राओं का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 60 से ज्यादा लड़कियों के वीडियो बनाए और उसे लीक किया।

चलती फ्लाइट में नमाज़ पढ़ने लगा यात्री, फिर अचानक उतार दिए कपड़े और..., Video वायरल

अंतरराष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स में इटावा के अजीत ने हासिल की जीत

भारतीय सेना होगी और भी ताकतवर, आधुनिक हथियारों की खरीद को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -