किसी मॉडल से कम नहीं है ये 11 महीने की बच्ची, सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप
किसी मॉडल से कम नहीं है ये 11 महीने की बच्ची, सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

लम्बे और घने बाल हर लड़की का सपना होता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी बच्ची के बारे में बता रहे हैं जो किसी मॉडल से कम नहीं है. महज 11 महीने की एक बच्ची अपने बालों के कारण चर्चाओं बनी हुई है. ये बच्ची जापान की रहने वाली है और इस बच्ची की खूबसूरती को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इस बच्ची के सिर पर इतने घने बाल हैं कि हर कोई उसे देखकर हैरान हो जाता है.

इसके बाल देखकर किसी को ये नहीं लगता कि वह 11 माह की बच्ची है लेकिन जब उन्हें इस बात का पता चलता है तो लोग आश्चर्च भरी नजरों से उसे देखने लगते हैं. इसका नाम है Chanco जो जापान की रहने वाली है. जो कोई Chanco को देखता है, बस देखता ही रह जाता है. Chanco के बाल बेहद घने और खूबसूरत हैं. और इन तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं. आम तौर पर इस उम्र के बच्चों में इस तरह के बाल देखने को नहीं मिलते हैं.

सूत्रों की माने तो जापान में दिसंबर 2017 में Chanco का जन्म हुआ था, जन्म से ही उसके सिर पर घने बाल थे. धीरे-धीरे Chanco की उम्र बढ़ती गई और उम्र के साथ-साथ उसके बाल भी और ज्यादा घने व खूबसूरत होते गए. अपने बालों के कारण अब ये बच्ची दुनिया की नजर स्पेशल बन चुकी है क्योंकि अभी से इसके हजारों फॉलोअर्स हो गए हैं. Chanco की मां ने उसका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसपर आए दिन Chanco की क्यूट फोटोज शेयर की जाती है. Chanco की माँ ने babychanco नाम से इंस्टाग्राम पेज बनाया है. इतनी कम उम्र में Chanco के अकाउंट से 46 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं.

इस माता-पिता ने शेयर की 14 सप्ताह के मृत बच्चे की तस्वीरें, देखकर रूह काँप जाएगी

अपना कटा सिर लेकर क्यों घूम रही है ये बच्ची, देखकर डर जायेंगे आप

130 फुट ऊँचे पहाड़ पर अकेले रहता है ये 65 वर्षीय शख्स, वजह जानकर हिल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -