IND-BAN: भारत ने उखाड़ी बांग्लादेश की गिल्लियां, 84 रन पर पूरी टीम को किया आउट
IND-BAN: भारत ने उखाड़ी बांग्लादेश की गिल्लियां, 84 रन पर पूरी टीम को किया आउट
Share:

लंदन. हाल में चल रहे चैम्पियंस ट्रॉफी के भारत और बांग्लादेश के बिच दूसरे वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 240 रनो से हरा दिया है. भारत ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 325 रनो का लक्ष्य दिया था, जिसके एवज में बांग्लादेश की टीम मात्र 84 रन पर ही सिमट गयी. बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही 11 रन के स्कोर पर तीन विकेट गिर गए. बांग्लादेश की टीम को पहला झटका 3.2 ओवर में लगा, जब उमेश यादव की बॉल पर सौम्य सरकार (2) को दिनेश कार्तिक ने कैच कर लिया और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा.

इसके बाद चौथे ओवर की पांचवीं बॉल पर उमेश यादव ने सब्बीर रहमान (0) को बोल्ड कर दिया. 4.4 ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने इमरुल कायस को भी आउट करवा दिया. सातवें ओवर में 21 रन के स्कोर पर बांग्लादेश का चौथा और पांचवां विकेट गिरा. इसके बाद एक एक करके बांग्लादेश के खिलाडी भारतीय क्रिकेट सेना के सामने टीक नहीं पाए. शाकिब अल हसन (7),  मेहमुदुल्लाह (0), मोसदेक हुसैन (0), मुश्फिकुर रहीम (13), मेहदी हसन (24) रन बनाकर आउट हो गए.

इससे पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर पर 324 रन बनाए. भारत की और से खेली गयी पारी में दिनेश कार्तिक ने 94, हार्दिक पंड्या ने 80 और शिखर धवन ने 60 रन की इनिंग खेली. भारत की और से दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या और  शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे दिनेश कार्तिक ने 94, हार्दिक पंड्या ने 80 और शिखर धवन ने 60 रन बनाये. शिखर धवन 22.4 ओवर में 60 रन बनाकर आउट हो गए. वे सुन्जामुल इस्लाम की बॉल पर मेहदी हसन को कैच दे बैठे. 32.5 ओवर में केदार जाधव 31 रन बनाकर आउट हो गए. दिनेश कार्तिक (94) 34.6 ओवर में पांचवें विकेट के रूप में रिटायर्ड आउट होकर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद रवींद्र जडेजा 47.5 ओवर में 32 रन बनाकर रुबेल हुसैन की बॉल पर आउट हो गए. इस मैच में दिनेश कार्तिक ने केदार जाधव के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 61 बॉल पर 75 रन की पार्टनरशिप की. वही वे 77 बॉल पर 94 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए. हार्दिक पंड्या ने भी काफी दमदार बैटिंग की जिसमे 54 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 6 चौके और 4 सिक्स के दम पर 80 रन बनाये.

झिझक छोड़िये सेना का कीजिये सम्मान, गौतम गंभीर का वीडियो हुआ वायरल

ट्विंकल से छिपकर यह कार्य करते है अक्षय

बॉलीवुड का खिलाडी है इस क्रिकेट के खिलाडी का रसिया

बुखार से पीड़ित युवी ने इंस्टाग्राम पर किये फोटो शेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -