IND VS SRL LIVE : भारत ने श्रीलंका को दिया 322 रनों का लक्ष्य, शिखर धवन ने बनाये 125 रन
IND VS SRL LIVE : भारत ने श्रीलंका को दिया 322 रनों का लक्ष्य, शिखर धवन ने बनाये 125 रन
Share:

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी में आज ओवल में हो रहे भारत और श्रीलंका के बिच क्रिकेट मैच में भारत ने श्रीलंका को 322 रनों का लक्ष्य दिया. जिसमे शिखर धवन ने शानदार पारी खेलते हुए 125 रन बनाये. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था, इसके बाद बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमे रोहित शर्मा और शिखर धवन ने ओपनिंग में 149 बॉल पर 138 रन की पार्टनरशिप की. ये पार्टनरशिप 24.5 ओवर में जाकर टूटी, जब लसिथ मलिंगा की बॉल पर रोहित शर्मा (78) को थिसारा परेरा ने कैच कर लिया. 

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद 25.5 ओवर में विराट कोहली भी (0) रन पर ही आउट हो गए जो भारत के लिए बड़ा झटका था. इसके बाद मैदान में युवराज सिंह उतरे किन्तु उनका बल्ला भी ज्यादा नहीं चल सका. युवराज सिंह 33.3 ओवर में असेला गुणारत्ने की बॉल पर मात्र 7 रन बनाकर बोल्ड हो गए. महेंद्र सिंह धोनी ने 63 रन, हार्दिक पांड्या ने 9 रन व उमेश जाधव ने 25 रन बनाये. इस तरह भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 50 ओवर में 321 रन बनाये. और श्रीलंका को 322 रनों का लक्ष्य दिया. 

श्रीलंका की तरफ से की गयी गेंदबाजी में भी मजबूती देखी गयी जिसमे लसिथ मलिंगा ने आक्रामक गेंदबाजी की और दो विकेट लिए. किन्तु रोहित शर्मा और शिखर धवन की मजबूत पारी के चलते भारत ने श्रीलंका को 322 रनों का लक्ष्य दिया.

पापा बना टीम इंडिया का जड्डू

सहवाग ने अश्विन से कहा- मै ऑफ स्पिनर को गेंदबाज नहीं मानता

भारत मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इस मुद्दे पर सफाई देते हुए वॉर्न ने ट्ववीट किया

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, टीम के कप्तान नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -