'चक दे इंडिया' की यह गर्ल हो गई है 'चकाचक'......
'चक दे इंडिया' की यह गर्ल हो गई है 'चकाचक'......
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफलतम फिल्मों में शामिल 'चक दे इंडिया' के बारे में तो सभी को पता ही होगा जिसमे की बॉलीवुड के अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान ने भारतीय हॉकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी. बता दे की 2007 में रिलीज शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' को रिलीज हुए 9 साल बीत चुके हैं. 10 अगस्त को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म में शाहरुख ने हॉकी टीम के कोच का किरदार निभाया था, जो अलग-अलग राज्यों से आईं खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीतने के लिए ट्रेनिंग देते हैं।

फिल्म में हॉकी टीम की कैप्टन विद्या शर्मा का रोल विद्या मालवड़े ने निभाया था। फिल्म 'चक दे इंडिया' में महिला हॉकी खिलाडी विद्या शर्मा का रोल निभाने वाली अदाकारा विद्या मलवाडे तो आपको याद ही होंगी. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।  

वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री विद्या के ट्विटर अंकाउट पर नजर डालें तो साफ है कि वे योगा प्रेमी हैं। योगा करते हुए अक्सर वे अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने यूएस में वेकेशन एन्जॉय किया। इस हॉलिडे के दौरान उन्होंने बीच किनारे कलरफुल बिकिनी पहने फोटोज ट्विटर पर पोस्ट की। इन पिक्चर्स में विद्या काफी हॉट और सिजलिंग दिखाई दे रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -