लूटेरो के बुलंद हौंसले, दिनदहाड़े एक और वारदात को दिया अंजाम
लूटेरो के बुलंद हौंसले, दिनदहाड़े एक और वारदात को दिया अंजाम
Share:

मोहाली : जिस तरह से दिनदहाड़े लूट और स्नैचिंग की वारदात हो रही उससे बदमाशों के बुलंद होंसलो का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. बदमाश बेखौफ इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है और पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है. दो दिन पहले चंडीगढ़ के सेक्टर-17 में दोपहर को फॉरएवर डायमंड शोरूम में 12 करोड़ की लूट हुई, वहीं अब मंगलवार को 11 बजे पंचकूला के सेक्टर-9 में स्नैचिंग की वारदात का मामला सामने आया है.

पता पूछने के बहाने स्नैचर घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीन ले गए. पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब रही. ये घटना सेक्टर-9में रहने वाली 61 वर्षीय शशि गोयल के साथ मंगलवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर में ही हुई. पीड़ित महिला घर के अंदर खड़ी थी तभी एक बाइक घर के बाहर आकर रूकी. बाइक सवार दोनों युवकों में से एक युवक ने महिला से एक घर का पता पूछा. महिला को कुछ सुनाई नहीं दिया. इस बहाने से युवक घर के मेन गेट के अंदर गया. आते ही उसने बुजुर्ग के गले पर हाथ मारा और दो तोले सोने की चेन छीन ली.

महिला ने शोर मचाया, लेकिन इतने में दोनों युवक बाइक पर फरार हो गए. घटना की सुचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस आरोपियों का पता लगने में सफल नहीं हुई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला भी दर्ज कर लिया है. टीमें स्नैचिंग के मामले को सुलझाने में लगी हुई हैं. इसके अलावा क्षेत्र में गस्त बढ़ा दी है.

पुलिस ने बताया की जब स्नैचर्स आए तो उन्होंने सीसीटीवी पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने सिर पर कुछ नहीं पहना हुआ था. इसलिए CCTV की फुटेज में उनके चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं. उनके पास ब्लैक कलर की पल्सर बाइक है और वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं. महिला ने फुटेज में भी स्नैचर की पहचान कर ली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -