ये रिश्ता क्या कहलाता की इस अदाकारा का पति से हुआ तलाक

ये रिश्ता क्या कहलाता की इस अदाकारा का पति से हुआ तलाक
Share:

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम सिमरन खन्ना ने अपने पति भरत दुदानी से तलाक ले लिया है. इसके साथी कोर्ट की तरफ से दोनों के तलाक को मंजूरी मिल गई है. एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार खुद एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म किया है. वहीं सिमरन से संपर्क करने पर उन्होंने पति संग अपने तलाक की बात को सही बताया गया है |
 
इसके साथ ही सिमरन चाहत खन्ना की बहन हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में गायत्री गोयंका उर्फ गायू का किरदार निभाया था. वहीं इस किरदार में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था.सिमरन की शादी भरत दुदानी से हुई थी. दोनों को एक बेटा विनीत है. तलाक के बाद सिमरन के पति ने बेटे की कस्टडी ली है. वहीं सिमरन ने बताया कि भरत संग तलाक के बाद भी दोनों अच्छा रिलेशन निभा रहे हैं. उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है.

आपकी जानकारी के लिएबता दें की  एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि भरत के पास विनीत की कस्टडी है लेकिन वे विनीत से अक्सर मिलती हैं. वहीं सिमरन ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा परमावतार श्री कृष्णा, कृष्णाबेन खाखरावाला और उड़ान सपनों की जैसे सीरियल्स में काम किया है| ऐसा बताया जा रहा है कि सिमरन की बहन चाहत खन्ना भी कुछ समय पहले अपने पति फरहान मिर्जा से अलग हुई हैं. उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी हुई है. फिलहाल वे अपनी दोनों बेट‍ियों के साथ अलग रहती हैं.

राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया अपना #MeToo अनुभव

जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -