इंटरनेट पर छाई चाहत खन्ना, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा
इंटरनेट पर छाई चाहत खन्ना, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा चाहत खन्ना (Chahat Khanna) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई फोटोज साझा की हैं जो कि जमकर वायरल हो रही हैं। अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री इन फोटोज से जमकर तारीफें बटोर रही हैं। चाहत खन्ना इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं जहां के खूबसूरत बीच लोकेशन से वो अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीर शेयर कर रही हैं। चाहत ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बहुत हसीन फोटोज साझा की हैं जिसमें वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में बिकिनी पहनकर पोज करती हुई दिखाई दी।

वही चाहत की ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। फोटोज में चाहत के कर्व्स पर हर किसी की नजरें थम रही हैं। इसके साथ ही चाहत के प्रशंसकों का कहना है कि वो तलाक के बाद बहुत बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं। बता दें कि चाहत खन्ना 2 तलाक का दर्द झेल चुकी हैं। चाहत खन्ना ने वर्ष 2013 में प्रेमी फरहान मिर्जा से शादी रचाई थी। 4 वर्षों में दो बच्‍चों की मां बन चुकी चाहत ने वर्ष 2018 में तलाक ले लिया था। तलाक के बारे में चाहत ने इंटरव्यू में चर्चा की थी तथा कहा था कि उनके पति ने उन्हें कितना टॉर्टर किया है। 

इसके साथ ही चाहत ने कहा था, 'फरहान हमेशा मुझपर नजर रखता था। यहां तक कि वह एक कमरे से दूसरे कमरे तक मेरे पीछे जाता था। मुझे मेरे दोनों बच्‍चों को एकसाथ बाहर ले जाने की अनुमति नहीं थी। क्‍योंकि वह जानता था कि मैं उसे छोड़ कर चली जायूंगी। हर दूसरे दिन मुझ पर गंदे-गंदे इल्जाम लगते थे। यहां तक कि वह मुझपर अपने ही भाई के साथ रिश्‍ता होने का आरोप लगाता था।'

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी

इंडियन मूवीज से प्रेरित है ये पाकिस्तानी सीरियल, स्टोरी जीत लेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -