गिरफ्तार हुई AI कंपनी की CEO, बेटे की हत्या के बाद बैग में लाश भरकर ले जा रही थी बाहर
गिरफ्तार हुई AI कंपनी की CEO, बेटे की हत्या के बाद बैग में लाश भरकर ले जा रही थी बाहर
Share:

चित्रदुर्ग: कर्नाटक के चित्रदुर्ग से एक चौंकाने वाला हत्याकांड सामने आया है, जिसमें एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की महिला CEO ने अपने 4 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर दिया। महिला बेटे की लाश को बैग में लेकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी, मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पास से बच्चे की लाश जब्त कर ली गई है। पुलिस ने बताया, अपराधी महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी। 2019 में उसका बेटा पैदा हुआ था तथा 2020 में उसका अपने पति से विवाद शुरू हो गया। 

मामला अदालत में चला गया, तत्पश्चात, दोनों ने तलाक ले लिया। अदालत ने आदेश दिया था कि बच्चे के पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं। अदालत के आदेश के पश्चात आरोपी महिला दबाव में आ गई, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले। इसलिए प्लान के तहत अपराधी महिला शनिवार को बेटे को साथ लेकर गोवा गई तथा होटल में हत्याकांड को अंजाम दे दिया। महिला का सोचना था कि उसका पति बेटे से ना मिल सके। इसलिए उसने बेटे को ही खत्म कर दिया।

दरअसल, गोवा के जिस होटल में महिला रुकी थी, वहां वह अपने 4 वर्षीय बच्चे को भी साथ लेकर आई थी। जब महिला होटल छोड़कर गई तो बच्चा उसके साथ नहीं था। महिला को अकेले जाते देखने के पश्चात होटल कर्मियों को उस पर शक हुआ। जिस टैक्सी से महिला गई वह लोकल थी, इसलिए होटल के स्टाफ ने टैक्सी वाले से कॉल कर महिला के बारे में पूछा। टैक्सी वाले ने बताया कि महिला टैक्सी में अकली ही है। तत्पश्चात, होटल स्टाफ ने पुलिस को फोन कर पूरी खबर दी तथा पुलिस ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में महिला को गिरफ्तार कर बैग में बच्चे की लाश बरामद कर ली। 

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए कसी कमर, युवाओं पर फोकस, शुरू किया युथ जोड़ो बूथ जोड़ो अभियान

'खड़गे का मैं नाम भी नहीं जनता, नितीश कुमार को ही PM होना चाहिए..', INDIA गुट की बैठक के बीच JDU नेता का दावा

जानिए लोहड़ी से जुड़ी इन 4 खास बातों के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -