जैसलमेर के होटल में ठहरे विधायकों की हो रही फोन टैपिंग, केंद्रीय मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप
जैसलमेर के होटल में ठहरे विधायकों की हो रही फोन टैपिंग, केंद्रीय मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान की गहलोत सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट द्वारा बागी तेवर अख्तियार करने के बाद से ही राजस्थान में कांग्रेस गहलोत और पायलट गुट में बंट चुकी है. राजस्थान में जारी सियासी घमासान की वजह से भाजपा भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है. अब गजेंद्र सिंह शेखावत ने होटल में रुके विधायकों के फोन टैप करने का आरोप लगाया है.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भाजपा और सचिन पायलट पर सांठगांठ करके कांग्रेस के विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा चुके हैं. जिसके बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राज्य कांग्रेस के विधायकों को होटल में ठहराया हुआ है. वहीं अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि जैसलमेर के होटल में ठहरे विधायकों के फोन टैपिंग, इंटरकॉम टैपिंग की जा रही है.  इसके अलावा होटल में मोबाइल जैमर भी लगाए गए हैं.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि चुने हुए विधायकों को भेड़ बकरियों के जैसे हांक कर, डरा-धमका कर, निगरानी में रख कर, उनकी जासूसी कर कौन से लोकतंत्र को बचाने की नौटंकी कर रहे हैं गहलोत? शेखावत ने कहा है कि यदि आपस में इतना अविश्वास है तो यह बात स्पष्ट है कि राजस्थान में सरकार का कोई अस्तित्व नहीं है. यहां केवल एक व्यक्ति के सत्ता लालच में तानाशाही चल रही है.

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस और चीन के एग्रीमेंट से सुप्रीम कोर्ट तक हैरान, सोनिया गाँधी दें जवाब

बेरुत में धमाके के बाद सरकार विरोधी प्रदर्शन शुरू, लेबनान में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी

बंगाल में 'दो तस्वीरों' पर सियासी बवाल, भाजपा ने ममता पर दागे बड़े सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -