बंगाल में 'दो तस्वीरों' पर सियासी बवाल, भाजपा ने ममता पर दागे बड़े सवाल
बंगाल में 'दो तस्वीरों' पर सियासी बवाल, भाजपा ने ममता पर दागे बड़े सवाल
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सियासी घमासान जारी है. ताजा विवाद दो तस्वीर को लेकर खड़ा हुआ है. पहली तस्वीर में एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठा नज़र आ रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में पुलिस कुछ लोगों को घसीट रही है. इन दोनों तस्वीरों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने साझा किया है.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 'ये हालत है पश्चिम बंगाल पुलिस की. वोटों की राजनीति ने इस राज्य को इस स्थिति में ला दिया कि अल्पसंख्यक बेखौफ पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठ जाते हैं. दूसरी तरफ पुलिस रामभक्तों को मंदिर से घसीटकर निकालकर पकड़ ले जाती है. ममता बनर्जी ये क्या हो रहा है!' वहीं, बैरकपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने भी यह तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, 'ये है असली बंगाल. एक धर्म सरकार की गोद में पलता है, दूसरे को सलाखों में बांधा जा रहा है.' हालांकि, अभी तक पश्चिम बंगाल की ममता सरकार या उनकी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

इससे पहले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें पुलिस मंदिर से कुछ लोगों को हटा रही थी. इस वीडियो को साझा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा कि, 'दुनिया भर में भगवान राम की पूजा होती है, किन्तु बंगाल कि ममता सरकार हिंदुओं की मान्यताओं का अपमान कर रही है. क्या हम शरिया की भूमि में रह रहे हैं, हम भगवान राम की बंगाल में पूजा नहीं कर सकते.'

 

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

100 अरब डॉलर के क्लब में शामिल Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग

56 हज़ार के रिकॉर्ड स्तर के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी जबर्दस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -