लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री टेनी बोले- अगर मेरे बेटे के खिलाफ एक भी सबूत मिला तो...
लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री टेनी बोले- अगर मेरे बेटे के खिलाफ एक भी सबूत मिला तो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बीते दिनों हुई हिंसा में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का नाम आने के बाद विपक्ष लगातार उनसे इस्तीफा देने की मांग कर रहा है, इस बीच केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा है कि यदि मेरे बेटे के खिलाफ एक भी साक्ष्य मिलता है तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा.

दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले में किसानों को कार से रौंदने के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. इस मामले के बाद विपक्षी दलों की तरफ से केंद्र और यूपी सरकार को लगातार घेरते हुए अजय मिश्रा के केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफे की मांग की जा रही है. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि, 'यदि मेरे बेटे के खिलाफ लखीमपुर में हुई हिंसा में एक भी सबूत मिलता है तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा.' 

बता दें कि लखीमपुर खीरी मामले में अजय मिश्रा के बेटे आशीष के खिलाफ तिकोनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन पर आरोप लगाया गया कि जिस वक़्त किसान प्रदर्शन करने गए थे, उसी समय उनकी गाड़ी ने किसानों को रौंदा था. इस दौरान, 4 किसानों की मौत हो गई, जबकि हिंसा में कुल 8 लोगों की जान गई है.  

लेबनान अंतरराष्ट्रीय समर्थन के लिए IMF के साथ विचार विमर्श है जारी

इन खास संदेशों से दे अपने गुरु को 'विश्व शिक्षक दिवस' की शुभकामनाएं

सरकार ने किया सीरिंज के निर्यात पर अंकुश लगाने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -