केंद्रीय गृह सचिव मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिले
केंद्रीय गृह सचिव मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिले
Share:

श्रीनगर : राज्य में बढ़ती आतंकी हिंसा और पथराव समेत अन्य राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में छात्रों की बढ़ती संख्या से पैदा हुए हालात के बीच गुरुवार को श्रीनगर पहुंचे केंद्रीय गृहसचिव राजीव महर्षि ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाक़ात की. आज हुई इस बैठक में राज्य की आंतरिक सुरक्षा पर चर्चा की गई.

गौरतलब है कि आज दोपहर 12 बजे हुई इस मुलाक़ात में केंद्रीय गृहसचिव ने राज्य में हालात सामान्य बनाने के लिए केंद्रीय गृहमंत्रालय की रणनीति, राज्य को इस सिलसिले में अर्धसैनिक बल उपलब्ध कराए जाने, हवाला नेटवर्क पर रोक लगाने सहित विभिन्न मुद्दों पर जानकारी दी. इस मुलाक़ात में श्री अमरनाथ की वार्षिक तीर्थयात्रा को आतंकी खतरे से पूरी तरह सुरक्षित बनाने, राज्य में पुलिस अधिकारियों व जवानों के परिजनों की सुरक्षा व छात्र हिंसा पर भी चर्चा हुई है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद केंद्रीय गृहसचिव राज्यपाल एनएन वोहरा से भी मिलेंगे. उनकी राज्य पुलिस तंत्र और कश्मीर में सक्रिय खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों के साथ भी बैठक होगी. वहीं राज्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं पर बात करेंगे. दिल्ली पहुँचने के बाद इसकी रिपोर्ट गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देंगे.

यह भी देखें

ISI करवा रही जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजी

PM मोदी ने की जम्मू कश्मीर के हालात सुधारने की पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -