TMC नेता शुभेंदु अधिकारी को केंद्र ने दी Z सुरक्षा, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
TMC नेता शुभेंदु अधिकारी को केंद्र ने दी Z सुरक्षा, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल बढ़ने लगी है. इन दिनों बंगाल की सियासत में सबसे अधिक चर्चा TMC नेता शुभेंदु अधिकारी की हो रही है. दरअसल उन्होंने ममता सरकार के खिलाफ बगावती तेवर अख्त्यार कर रखे हैं. हाल ही में उन्होंने मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था. अब चर्चा है कि वो MLA पद से भी इस्तीफा दे सकते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि केंद्र सरकार ने उनको Z श्रेणी की सुरक्षा दी है.

गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि TMC नेता शुभेंदु अधिकारी को गृह मंत्रालय ने Z कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है. आईबी की रिपोर्ट और थ्रेट परसेप्शन के आधार पर गृह मंत्रालय ने शुभेंदु अधिकारी को इतनी अहम सुरक्षा दी है. बता दें कि शुभेंदु अधिकारी की गिनती TMC के उन नेताओं में की जाती है, जो अपने क्षेत्र के साथ-साथ पार्टी संगठन पर मजबूत पकड़ रखते हैं.

सूत्रों के अनुसार, शुभेंदु अधिकारी को सुरक्षा 'जेड' श्रेणी की प्रदान की गई है. इसके तहत सेंट्रल फोर्स के कमांडों हर वक़्त उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. IB की थ्रेट परसेप्शन की रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ये सुरक्षा प्रदान करती है. सूत्रों के अनुसार,  इनमें से तक़रीबन 8 कमांडो शुभेंदु अधिकारी को नजदीकी सुरक्षा घेरा देंगे जिससे कोई भी सुरक्षा में समस्या न आए और त्वरित कार्रवाई की जा सके.

यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश, कहा- बड़े नहीं, छोटे दलों से करेंगे गठबंधन

पराली जलाने के मुद्दे पर बोले नितीश कुमार, कहा- किसानों को जागरूक करें, सजा ना दें

सीएम विजयन के निर्वाचन क्षेत्र में हुई थी फर्जी वोटिंग: केरल भाजपा उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -