केंद्र सरकार के एक वर्ष होने पर रैली आज, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
केंद्र सरकार के एक वर्ष होने पर रैली आज, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
Share:

मथुरा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सत्ताधारी केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरे होने को लेकर जनकल्याण पर्व मनाया जा रहा है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में मथुरा में एक रैली का आयोजन किया जाएगा। दरअसल मथुरा भारतीय जनता पार्टी के शिखर पुरूष पं. दीनदयाल उपाध्याय की भी जन्मस्थली है। योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण से इस भूमि  का गहरा नाता रहा है ऐसे में पं. उपाध्याय की जन्मस्थली नगला चंद्रभान में जोरशोर से इसकी तैयारियां की जा  रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। मिली जानकारी के अनुसार मथुरा में होने वाली रैली को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य अतिविशिष्टजन की सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

एनएसजी के विशेष कमांडो, आरएएफ का दस्ता, राज्य पुलिस का विशेष बल और अन्य सुरक्षा बलों द्वारा सुरक्षा की कमान संभाली जा रही है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या को लेकर दी जाने वाली धमकी को लेकर आरोपी की तलाश की गई आरोपी के तौर पर रामवीर  निवासी नावली गांव को पकड़ा गया है।

बताया जा रहा है कि रैली के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर विकास कार्यों को सभी के सामने लाएगी तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश और इसी के निकटस्थ बिहार के लोगों को प्रभावित करने का प्रयास भी किया जाएगा। रैली में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल, सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा, महामंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, महामंत्री सुनील बंसल, उपाध्यक्ष गोपाल टंडन, सांसद हेमा मालिनी आदि शामिल होंगे। रैली की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी गई ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -