चड्ढा वेंकट रेड्डी का केंद्र और राज्य की सरकारों पर हमला, कहा-
चड्ढा वेंकट रेड्डी का केंद्र और राज्य की सरकारों पर हमला, कहा- "बेरोजगारी मिटाने में रहीं असफल..."
Share:

वारंगल: भाजपा और टीआरएस शासित राज्य सरकारें अपने चुनावी वादों को पूरा करने में पूरी तरह विफल रही हैं. न तो केंद्र और न ही राज्य ने बेरोजगारी से निपटने की परवाह की है। CPI के राज्य सचिव चडा वेंकट रेड्डी ने गुरुवार को यहां एआईएसएफ और एआईवाईएफ द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक बैठक में बोलते हुए कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले दो करोड़ नौकरियां पैदा करने का वादा किया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे पूरा करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

जहां इस पर कहा गया कि टीआरएस अलग नहीं है। उन्होंने राज्य के हर घर को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन आसानी से भुला दिया गया। रेड्डी ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी लगातार सरकारें लोगों की बुनियादी समस्याओं का समाधान करने में विफल रहीं। उन्होंने कहा कि यह छात्रों और बेरोजगार युवाओं के लिए कड़ी मेहनत करने का समय है। वे लगातार आंदोलन कर सरकार पर दबाव बना रहे हैं।

एआईएसएफ के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष टक्कलपल्ली श्रीनिवास राव ने कहा कि भाजपा नई शिक्षा नीति लाकर शिक्षा का भगवाकरण करने की कोशिश कर रही है। राव ने कहा कि नीलू, निधुलु और नियमकालु (पानी, धन और रोजगार) के नारों के साथ सत्ता में आई टीआरएस तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रही। इस अवसर पर एआईएसएफ के प्रदेश अध्यक्ष एन अशोक स्टालिन, एआईवाईएफ के प्रदेश अध्यक्ष और सचिव सैयद वली उल्लाह खदरी और मरुपक अनिल कुमार ने राज्य सरकार पर रिक्त पदों को नहीं भरने का आरोप लगाया।

इंदौर ने जीता ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिल, कहा- 'इंदौर से मेरा रिश्ता बहुत पुराना है'

'अफगानिस्तान में अपनी राजनयिक मौजूदगी बनाए रखे भारत..', क्या तालिबान की यह अपील मानेगी सरकार ?

आज है वरलक्ष्मी व्रत, जरूर करें इन चमत्कारी मंत्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -