कोरोना योद्धाओं के लिए आयोजित किया गया डिजिटल शो, कई सितारें हुए शामिल
कोरोना योद्धाओं के लिए आयोजित किया गया डिजिटल शो, कई सितारें हुए शामिल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट और द रोलिंग स्टोन्स के कार्यक्रम से पहले शनिवार को कोरोना योद्धाओं को सलामी देने के लिए डिजिटल शो का आयोजन किया गया. करीब छह घंटे के प्री शो आयोजन में कई स्टार्स ने अपने घर से ही हिस्सा लिया था. इन सितारों की लिस्ट में जेनिफर हडसन, मैथ्यू मैककॉनेघे, लुइस फॉन्सी और केशा शामिल रहे हैं. वहीं फुटबॉल स्टार डेविड बेखम ने भी युवा खिलाड़ियों से बातचीत की हैं. वीकेंड ऑनलाइन पार्टी का आयोजन ग्लोबल सिटीजन ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ मिलकर किया.

इस बारे में ग्लोबन सिटीजन ने बताया हैं कि कार्यक्राम का आयोजन मनोरंजन के साथ ही स्वास्थ्य कर्मचारियों को शुक्रिया कहने के लिए किया गया. आपको बता दें कि अभी क्रिस्टीन, द क्वीन्स, एन्नी लिनोक्स, डॉन शेडल, सेमुअल एल जैक्सन और मेगन रेपिनोई अभी बाकी हैं. कार्यक्रम में एडम ने मैड वर्ल्ड की प्रस्तुति दी ती वहीं द किलर्स ने मिस्टर ब्राइटसाइड को एक नए अंदाज में पेश किया गया हैं. वहीं हडसन ने मेमोरी से सभी का दिल जीत लिया.

जानकारी के लिए बता दें की इस कार्यक्रम में मैक ने कहा,' चलो खुद को याद दिलाएं कि इस मुश्किल की घड़ी में भी इस दुनिया में बहुत सारी खुशियां थीं. सारा जेसिका ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को असली हीरो बताया और कहा कि हम सभी हमेशा आपके आभारी रहेंगे. गौरतलब है कि ग्लोबन सिटीजन अभी तक के आयोजनों से 35 मिलियन डॉलर की राशि जमा कर चुका है, जिससे विश्व स्वास्थ्य संगठन की मदद से जरूरतमंदों के लिए खर्च किया जाएगा.

कोरोना के लक्षण दिखने के बाद इस गायक ने खुद को किया आइसोलेट

'स्टार वार्स' यूनिवर्स से जुड़ेंगे एक्टर स्कार्सगार्ड और काइल सोलर

मशहूर निर्देशक सैम हाग्र्रेव ने मध्यम बजट की एक्शन फिल्मों को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -