पाकिस्तान ने फिर दिखाया आतंकवादी चेहरा...
पाकिस्तान ने फिर दिखाया आतंकवादी चेहरा...
Share:

जम्मू-कश्मीर में बार फिर पाकिस्तानी आर्मी अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रही है. लगातार हो रहे सीज़फायर उल्लंघन के बीच आज यानी बुधवार को एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से  सीज़फायर का उल्लंघन किया गया. इस घटना के बाद मिल रही ख़बरों के अनुसार चार बीएसएफ जवानों के शहीद होने की खबर मिल रही है, वहीं तीन जवान घायल है. 

पाकिस्तानी रेंजर्स ने बुधवार को रामगढ़ क्षेत्र में बाबा चमलियाल  चौकी को निशाना बनाया जिसमें तीन जूनियर ऑफिसर और एक कांस्टेबल शहीद हो गए. घटना में शहीद हुए बीएसएफ के अधिकारी हैं- सब-इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास, एएसआई जतिंदर सिंह और कॉन्स्टेबल हंस राज हैं. घायल सैनिकों को जम्मू शहर में सतवारी में सेना अस्पताल ले जाया गया है.

सांबा सेक्टर में ये घटना उस वक्त हुई है जब हर साल यहाँ पर उर्स का आयोजन होता है जिसे बस कुछ ही दिन बचे थे. यहां भारत-पाकिस्तान सीमा पर ऐतिहासिक बाबा चमलियाल का मेला लगता है, जिसमें हर साल हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ चादर चढ़ाने के लिए आती है, इतना ही नहीं यहाँ पर पाकिस्तान के जवान भी चादर चढ़ाने के लिए आते है. वहीं इसके पहले भी हाल ही में मंगलवार को पुलवामा में भी दो जवान शहीद हुए थे. 

मैनपुरी: डबल डेकर बस पलटी, 17 की मौत 35 घायल

Bhaiyyu Maharaj Funeral Live: शिवराज सिंह चौहान पहुंचेंगे इंदौर, बेटी देगी मुखाग्नि

Bhaiyyu Maharaj Sucide: 12 बजे मौत फिर 2 बजे ट्वीट कैसे?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -