डॉक्टर बेटी ने ही छीन ली पिता की सांसे, हटा दिया लाइफ सपोर्ट सिस्टम
डॉक्टर बेटी ने ही छीन ली पिता की सांसे, हटा दिया लाइफ सपोर्ट सिस्टम
Share:

चेन्नई। चेन्‍नई में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक बेटी ने ही अपने 82 वर्षीय पिता की जान ले ली है। पुलिस ने एक महिला डॉक्‍टर के खिलाफ अपने पिता को मारने की कोशिश में चार्जशीट दायर किया है। पीड़ित मेडिकल सपोर्ट पर आईसीयू में भर्ती था। दिल के मरीज पिता के अंगूठे का निशान पेपर पर ले लिया गया है।

इसके बाद पिता के सपोर्ट सिस्टम से प्‍लग को निकाल दिया गया, ताकि उनकी मौत हो जाए। मामला इसलिए सामने आया क्यों कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना बीते वर्ष सितम्‍बर की है। इसके दो माह बाद ही पिता की मौत हो गई। हालांकि बुजुर्ग के डॉक्‍टर बेटे ने घटना के बाद जनवरी, 2016 में शिकायत दर्ज करा दी थी।

हाल ही में डॉ. जयासुधा मनोहरन के खिलाफ हत्या की कोशिश में चार्जशीट दायर की गई। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि डॉ. जयासुधा ने चेन्‍नई में अपने भाई डॉ. आर जयप्रकाश के आदित्‍य हॉस्पिटल पहुंची और गले में नसों के जरिए जा रही जीवन रक्षक दवाओं की नली निकाल दी। जैसे ही नर्स और डॉक्‍टर पहुंचे, वह कुछ कहते हुए जल्‍दी से निकल गई और हॉस्पिटल स्‍टाफ ने उनका पीछा किया।

डॉ जयप्रकाश ने शिकायत में कहा है कि 5 सिंतबर 2015 को हुई इस घटना के बाद ही उनके पिता की तबीयत अधिक बिगड़ गई और उनका देहांत हो गया। वेंटीलेटर से हटने के बाद उनकी ब्लड प्रेशर गड़बड़ा गया। उन्होने कहा कि मेरी बहन ने मेरे पिता के अंगूठे का निशान लिया और बाद में इंक साफ करके लाइ सपोर्ट सिस्टम का प्लग बंद कर दिया। समय पर नर्स आ गई वरना उसी वक्त उनकी जान चली जाती।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -