आदित्य का रिजल्ट आया तो कुछ देर की खुशी आंसूओं में बदली
आदित्य का रिजल्ट आया तो कुछ देर की खुशी आंसूओं में बदली
Share:

पटना: गया में बिजनेस मैन आदित्य सचदेवा हत्याकांड को लेकर पुलिस की अपनी जांच चल रही है तो राजनीति अपनी ओर गर्म है लेकिन जब कक्षा बारहवीं के नतीजे आए तो इस घर में खुशियां नहीं मनाई जा रही थीं। केवल एक शांति थी। दरअसल सीबीएसई की कक्षा बारहवी की परीक्षा में आदित्य सचदेवा ने भी अभ्यर्थी के तौर पर प्रश्नपत्र हल किए थे। ऐेसे में जब उसके भाई ने उसका परीक्षा परिणाम देखा तो वह खुशी के कारण फूला नहीं समाया। उसने सभी से कहा ओह माई गॉड, आदित्य फर्स्ट डिविजन से पास हुआ है। मगर सभी के चेहरों पर खुशी केवल कुछ ही देर के लिए छाई हुई थी। इसके बाद सभी खामोश हो गए। दरअसल आदित्य ने अच्छे अंकों के साथ अपनी परीक्षा उत्तीर्ण की।

उल्लेखनीय है कि 7 मई को आदित्य की हत्या हुई। जनता दल यूनाईटेड से बिहार विधान परिषद की सदस्य मनोरमा देवी क बेटे रॉकी के पास नहीं देने पर आदित्य को गोली मार दी थी। जब आदित्य के माता - पिता उसका परीक्षा परिणाम लेने के लिए उसके स्कूल गए तो वे रिजल्ट देखकर फूट - फूटकर रोने लगे। ऐस में श्यामसुंदर द्वारा कहा गया कि आखिर हम इस रिजल्ट का क्या करेंगे।

उल्लेखनीय है कि जेडीयू एमएलए मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी से आदित्य की कार की दुर्घटना हो गई थी। ऐसे में विवाद में रॉकी ने आदित्य सचदेवा को गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद आदित्य की मौत हो गई थी। इसके बाद देशभर में राजनीति गर्मा गई थी। आदित्य के मित्र, रिश्तेदार और उसके परिवार के सदस्य उसका परिणाम आने के बाद उदास हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -