केजरीवाल के सचिव पर CBI ने कसा शिकंजा
केजरीवाल के सचिव पर CBI ने कसा शिकंजा
Share:

CBI ने दिल्ली के CM अरविन्द केजरवाल के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार पर पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. उनके पर्सनल ईमेल ID से पांच ऑडियो क्लिप मिली है. इस ऑडियो क्लिप में कथित सौदों की बातचीत होने की आशंका है. हालाँकि CBI इस आडियो क्लिप की जाँच कर रही है. आपको बता दे कि यह ऑडियो क्लिप साल 2012-13 की है.

इस ऑडियो क्लिप में वह अपने सहयोगियों को एक निजी कम्पनी एंडेवर सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के पक्ष में हेराफेरी करने के बारे बात कर रहे है और कथित निर्देश दे रहे है. आपको बता दे उन्होंने अपने अधिकतर निर्देश ऑडियो क्लिप के जरिये ही दिए है. हालंकि सीबीआई अभी इस बात की जाँच कर रही है कि बरामद ऑडियो क्लिप केजरीवाल के सचिव राजेन्द्र कुमार की है या नहीं.

अभी इस बारे में फ़ाइनल रिपोर्ट का इंतजार है. लेकिन सूत्रों की माने तो यह आवाज पूरी तरह ही राजेन्द्र कुमार की है. और यह बात उनके लिए काफी बड़ी मुसीबत बन सकती है. आपको बता दे कि CBI ने इस विषय में दिल्ली और यूपी सहित 14 जगहों पर छापे मारे है. और इस छापामारी में राजेन्द्र कुमार के घर से 2.4 लाख रुपये बरामद किये है. वही उनके साथ सह आरोपी TCIL के जनरल मैनेजर जी के नंदा के पास से भी 10.5 लाख नगद बरामद किये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -