अंडर सेक्रेटरी को CBI ने पूछताछ के लिए तलब किया, तो वो घर से ही हो गए फरार
अंडर सेक्रेटरी को CBI ने पूछताछ के लिए तलब किया, तो वो घर से ही हो गए फरार
Share:

नई दिल्ली : होम मिनिस्टरी में अंडर सेक्रेटरी के पोस्ट पर तैनात आनंद जोशी आज सुबह से अपने घर से लापता बताए जा रहे है। सीबीआई ने आज उन्हें तीस्ता सीतलवाड़ एनजीओ केस के मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। जोशी ने घर छोड़ने से पहले अपनी पत्नी के नाम एक खत भी छोड़ा।

इस खत में उन्होने कहा कि पिछले कई महीनों से उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है। आगे जोशी ने कत में लिखा है कि पिछले कुछ महीने से बहुत मेंटल हरास्मेंट से गुजरा हूँ पर अब पानी सर के ऊपर से गुजरा हूं। मुझे बहुत बहुत शांति की जरूरत है।

इसीलिए मैं घर छोड़ कर जा रहा हूं, कृपया ढूंढ़ने की कोशिश न करें। अब तुम्हें ही बच्चों का पिता बन कर उन्हें संभालना होगा। मैं जिस देशभक्ति के साथ सेवा कर रहा था, मुझे यकीन ही नहीं कि मेरे साथ भी ऐसा होगा। मैंने देशभक्ति के काम करके बड़े बड़े दुश्मन बना लिए।

मुझे जाते वक्त बहुत दुःख है पर मैं अपने आपको समझा नहीं पा रहा हूं। अपना ख्याल रखना। सोमवार को ही सीबीआई ऩए जोशी के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने और भ्रष्टाचार में संलिप्तता का मामला दर्ज किया था। सीबीआई ने यह मुकदमा गृह मंत्रालय के आदेश पर दायर किया था।

जोशी पर गलत तरीके से कई एनजीओ को नोटिस जारी कर उनसे रिश्वत लेने और तीस्ता सीतलवाड़ के एनजीओ से जुड़ी दो फाइलें गायब करने का आरोप है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -