IAS बीएल अग्रवाल की सीबीआई रिमांड अवधि बढ़ी
IAS बीएल अग्रवाल की सीबीआई रिमांड अवधि बढ़ी
Share:

नईदिल्ली/रायपुर/भिलाई। छत्तीसगढ़ में पदस्थ रहे आईएएस बीएल अग्रवाल को कथित तौर पर पीएमओ में सेटिंग करने और अपने एक पुराने मामले को लेकर सीबीआई के अधिकारियों को रिश्वत देने के मामले में सीबीआई ने पकड़ा था। डेढ़ करोड़ रूपए की रिश्वत के मामले में जांच कर रही सीबीआई को अधिकारी की रिमांड प्रदान की गई थी मगर अब यह बात सामने आई है कि अधिकारी की रिमांड 3 दिन और बढ़ गई है।

अब इस अधिकारी के जांच की जा रही है और अब इस मामले में उस अधिकारी की तलाश की जा रही है जो कि पीएमओ से संबंधित है और रिश्वत के मामले से जुड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त अधिकारी बीएल अग्रवाल को पूछताछ के लिए सीबीआई ने रिमांड पर लिया है।

इन्हें शनिवार को ही पटियाला हाउस कोर्ट, दिल्ली के सामने प्रस्तुत किया गया। दूसरी ओर सीबीआई के जज वीरेंद्र कुमार गोयल के सामने सीबीआई ने यह तर्क दिया कि प्रधानमंत्री कार्यालय से संबंध का दावा करने वाले सैयद बुरहानुद्दीन के ही साथ अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ की जा रही है।

अब उनकी हिरासत अवधि को बढ़ाए जाने की मांग की गई है। इस मामले में आरके गौर ने कहा कि रिश्वत कांड में अब नए खुलासे किए गए हैं। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने हैदराबाद से पकड़े गए बुरहानुद्दीन व रायपुर के सराफा व्यापारियों से सवाल किए इस मामले में अब अन्य आरोपियों से भी पूछताछ की जा रही है सााि ही जो सामग्री सराफा कारोबारियों को दी गई थी उसकी जांच भी की जा रही है।

अब तक 3.50 किलो सोना बरामद हुआ है। गौरतलब है कि पीएमओ में डील करने वाले बिचैलिये आरोपी की तलाश की जा रही है और बुरहानुद्दीन जो कि सीबीआई अधिकारियों और अधिकारी बीएल अग्रवाल के बीच कड़ी थे उन्हें लेकर सवाल किए जा रहे हैं।

BL अग्रवाल गिरफ्तार, 5 दिन की CBI रिमांड पर दिल्ली भेजे गए

PMO में सैटिंग के लिए हुई डेढ़ करोड़ की डील

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -